breaking news New

अनंतनाग में सशस्त्र मुठभेड़, तीन आतंकवादी ढेर

अनंतनाग में सशस्त्र मुठभेड़, तीन आतंकवादियों की मौत हो गई

अनंतनाग में होने वाले एक सशस्त्र मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। घटनास्थल से एक ऐके (AK) राइफल और दो पिस्तौल बरामद किए गए। इस समय संयुक्त तलाशी अभियान चल रहा है।

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार और सोमवार की रात सशस्त्र झड़प में तीन आतंकवादी मारे गए।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि अनंतनाग जिले के चौहर रानीपुरा में रविवार देर रात शुरू हुई सशस्त्र झड़प तीन आतंकवादियों की मौत के बाद समाप्त हो गया है। उन्होंने आगे कहा कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है, जबकि इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है।

श्रीनगर में स्थित 15 वीं सेना कॉर्पस के एक प्रवक्ता ने कहा कि घटनास्थल से एक ऐके (AK) राइफल और दो पिस्तौल बरामद किए गए। उन्होंने आगे कहा कि संयुक्त तलाशी अभियान चल रहा है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अनंतनाग जिले के चौहर रानीपुरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद अनंतनाग पुलिस, सेना 19 आरआर ( RR) और सीआरपीएफ (CRPF) ने कल देर रात इलाके को घेराकर तलाशी अभियान चलाया।

उन्होंने कहा कि जैसे ही सुरक्षा बलों के एक दल ने एक संदिग्ध स्थान को घेरना शुरू किया, वहां मौजूद आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर फायरिंग कर दी।

उन्होंने आगे कहा कि सुरक्षा बलों की जवाबी फायरिंग के बाद, दोनों पक्षों के बीच एक औपचारिक झड़प हुई जिसमें तीन आतंकवादी मारे गए।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, तीन और आतंकवादियों के मारे जाने के साथ घाटी में इस वर्ष अब तक मारे गए आतंकवादियों की संख्या बढ़कर 116 हो गई है। इनमें विभिन्न आतंकवादी संगठनों के छह ऑपरेशनल कमांडर भी शामिल हैं।

[हम्स लाईव]

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password