breaking news New

ट्रम्प नैतिक रूप से देश का नेतृत्व करने के योग्य नहीं: पालोसी

ट्रम्प नैतिक रूप से देश का नेतृत्व करने के योग्य नहीं: पालोसी

ट्रम्प ने अधिकारियों को मामलों की संख्या को कम दिखाने के लिए धीमी जांच का आदेश दिया था। जनता जानना चाहती है कि जाचों की संख्या कम करने को आखिर क्यों कहा गया ? जबकि विशेषज्ञों के अनुसार, जाँच, ट्रेनिंग और इलाज ही कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने का एकमात्र तरीका है।

वाशिंगटन: अमेरिकी हाउस की स्पीकर नैंसी पालोसी का कहना है कि जनता को इस बात का जवाब चाहिए कि मामलों को कम दिखाने के लिए कोरोना जाँच धीमी क्यों कर दी गई? राष्ट्रपति ट्रम्प ने कहा था कि उन्होंने अधिकारियों को कोरोना पाज़िटिव मामलों की संख्या कम दिखाने के लिए धीमी जांच करने का आदेश दिया था।

अमेरिकी हाउस के स्पीकर नैंसी पालोसी ने कहा है कि राष्ट्रपति ट्रम्प नैतिक रूप से ठीक नहीं हैं और वह देश का नेतृत्व करने के लिए अकलमंद नहीं हैं।

श्रीमती पालोसी ने कहा कि जाँच, ट्रेनिंग और इलाज ही कोरोना महामारी के प्रसार से रोकने के लिए एकमात्र तरीका है। लोग जानना चाहते हैं कि जाँचों की संख्या कम करने को क्यों कहा गया, जब विशेषज्ञ सुझाव दे रहे हैं कि अधिक से अधिक जाँच किए जाएं।

स्पीकर पालोसी ने कहा कि कोरोना टास्क फोर्स के अधिकारियों को अगले सप्ताह समिति को जवाब देना होगा। ध्यान रहे कि शनिवार रात रैली को अपने संबोधन के दौरान, राष्ट्रपति ट्रम्प ने कहा था कि जितनी अधिक जाँच की जाएंगी, उतने ही अधिक मामले सामने आएंगे, इसलिए उन्होंने प्रशासन से कहा था कि कृप्या करके जाँच प्रक्रिया ही धीमा कर दिया जाए।

[हम्स लाईव]

इसे भी पढ़ें:

ट्रम्प के वर्तमान कार्रवाइयों से नाखुश बुश, रोमनी और कोलिन पॉवेल ने ट्रम्प को वोट न देने की घोषणा

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password