breaking news New

साधु यादव बंकठपुर से चुनाव लड़ेंगे, पार्टी बिहार में 40 सीटों के लिए उतारेगी उम्मीदवार

साधु यादव बंकठपुर से चुनाव लड़ेंगे, पार्टी बिहार में 40 सीटों के लिए उतारेगी उम्मीदवार

पूर्व सांसद श्री यादव ने कहा कि इस बार वह गोपालगंज जिले के बंकठपुर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और उनकी पार्टी गरीब जनता दल सेकुलर बिहार की 243 सीटों में से 40 पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

पटना: बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक दल की नेता राबड़ी देवी के भाई अनिरुद्ध प्रसाद उर्फ ​​साधु यादव ने बंकठपुर से आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने की घोषणा करते हुए कहा उनकी पार्टी गरीब जनता दल सेकुलर 40 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी।

पूर्व सांसद श्री यादव ने शनिवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि इस बार वह गोपालगंज जिले के बंकठपुर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी गरीब जनता दल सेकुलर बिहार की 243 सीटों में से 40 पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की मृत्यु और राजद से उनके इस्तीफे के लिए विधानसभा सदस्य तेजस्वी प्रताप यादव, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे का बयान जिम्मेदार ठहराए जाने पर श्री यादव ने कहा कि श्री सिंह की राजद के बच्चों के प्रति एक पिता जैसा प्रेम था। उसने इन बच्चों को अपनी गोद में खिलाया है। इसलिए, वह तेजप्रताप के बयान से नाराज नहीं थे।

पूर्व सांसद श्री यादव ने कहा कि उन्हें श्री सिंह के मार्गदर्शन में काम करने का लंबा अनुभव है। वे उसे बहुत अच्छी तरह से जानते थे। उन्होंने कहा कि वास्तव में श्री सिंह महनार से राम सिंह की पत्नी के नामांकन से नाखुश थे।

ध्यान रहे कि श्री साधु यादव ने इससे पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के टिकट पर 2019 में महाराजगंज संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। 2004 में, श्री यादव ने राजद उम्मीदवार के रूप में गोपालगंज लोकसभा सीट जीती थी।

[हम्स लाईव]

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password