breaking news New

राफेल सौदे से संबंधित कैग (CAG) की रिपोर्ट से सरकार पर फिर भड़के राहुल

राफेल सौदे से संबंधित कैग (CAG) की रिपोर्ट से सरकार पर फिर भड़के राहुल

राफेल लड़ाकू के संदर्भ में राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया,”राफेल के लिए भारत सरकार के खजाने से पैसा चुराया गया।”

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे के संदर्भ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। शनिवार को उन्होंने कहा कि सच को लाख कोशिश के बाद भी छिपाया नहीं जा सकता।

श्री गांधी ने सरकार के राफेल से जुड़ी सूचना कैग को नहीं देने संबंधी एक अखबार में छपी खबर का हवाला देते हुए कहा कि सरकार राफेल घोटाले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है और तथ्य छिपा रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, “राफेल के लिए भारत सरकार के खजाने से पैसा चुराया गया।” इसके साथ ही उन्होंने सच को लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के एक कथन का उद्धरण करते हुए लिखा, “ सच एक है, रास्ते अनेक हैं।”

उन्होंने राफेल विमान के चित्र के साथ ही इस संबंध में छपी खबर को पोस्ट किया जिसमें कहा गया है कि नियन्त्रक एवं महालेखा परीक्षक-कैग ने राफेल ऑफसेट सौदे को लेकर सरकार को रिपोर्ट सौंपी है जिसमें राफेल पर हुए खर्च का कोई ब्यौरा नहीं है क्योंकि रक्षा मंत्रालय ने कैग को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

[हम्स लाईव]

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password