breaking news New

पश्चिम बंगाल में दिसंबर में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाएगा: भाजपा सांसद सुमत्रा खान

पश्चिम बंगाल में दिसंबर में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाएगा: भाजपा सांसद सुमत्रा खान

पश्चिम बंगाल के बांकोरह जिले में कृषि अधिनियम के समर्थन में एक जुलूस का नेतृत्व करते हुए, सुमत्रा खान ने कहा कि बंगाल में अत्याचार हो रहे हैं। दिसंबर में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाएगा।

कोलकाता: भाजपा सांसद और भाजपा के राज्य युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुमत्रा खान ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल में अगले चार महीनों में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाना चाहिए।

बांकोराह में कृषि अधिनियम के समर्थन में एक जुलूस का नेतृत्व करते हुए, सुमत्रा खान ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अत्याचार हो रहे हैं। दिसंबर में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पंचायत स्तर पर लोगों के अधिकारों की हत्या करा रही है, जंगल महल की स्थिति खराब है लेकिन जंगल महल के लोग अब महसूस कर रहे है कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है।

उन्होंने चिंता व्यक्त की कि जंगल महल में जिस तरह से किशनजी को मारा गया था, इस तरह आशंका है कि छत्र धर महतो की हत्या हो सकती है।

इसके साथ ही उन्होंने गणेश्वरी मामले में छत्र धर महतो की गिरफ्तारी की भी मांग की है। एक अन्य सवाल के जवाब में, उन्होंने दुर्गा पूजा स्थलों में आम श्रद्धालुओं के प्रवेश पर रोक लगाने के उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि सभी को अपने अपने पड़ोस में पूजा की व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने कहा “यह कोरोना स्थिति में सही निर्णय था।”

भाजपा सांसद के बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के बांकोराह जिला अध्यक्ष और मंत्री शर्मल संतरा ने कहा कि अगर भाजपा सांसद जंगल महल में भड़काऊ टिप्पणी कर रहे हैं, तो कोई भी अशांति होने पर उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता ममता बनर्जी के साथ है। उसने यह भी दावा किया कि जंगल महल के लोग उसे फेंक देंगे।

[हम्स लाईव]

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password