breaking news New

भाजपा सरकार में बढ़ रही अश्लीलता और भ्रष्टाचार: अखिलेश

भाजपा सरकार में बढ़ रही अश्लीलता और भ्रष्टाचार: अखिलेश

उत्तर प्रदेश में अश्लीलता और भ्रष्टाचार बढ़ रही है। सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है। भाजपा सरकार में किसान, दलित, सवर्ण, पिछड़े वर्ग, अल्पसंख्यक, युवा और यहां तक ​​कि मीडिया के प्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं हैं।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर आलोचना करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में अश्लीलता, उत्पीड़न और भ्रष्टाचार पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है।

श्री यादव ने मंगलवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि राज्य में सरकार नाम की कोई संस्था नहीं है। भाजपा सरकार में किसान, दलित, सवर्ण, पिछड़े वर्ग, अल्पसंख्यक, युवा और यहां तक ​​कि मीडिया के प्रतिनिधि तक सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जौनपुर में पुलिस की मौजूदगी में दलित के द्वारा पुलिस पर गोलिया चलाई जाती हैं।

उन्होंने कहा कि कासगंज में लड़की के साथ अत्याचारियों ने बलात्कार किया और पुलिस ने पीड़िता के परिवार को परेशान किया। गाजियाबाद में निर्भय अपराधियों ने मीडिया प्रतिनिधि की हत्या कर दी। जबकि दो दिन पहले, पत्रकार ने अपने उपर हमले का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और पत्रकार को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच लोगों की मदद करने के बजाय भाजपा नेता शराब तस्करी में व्यस्त हैं। कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर के बाद, कशनी में अवैध शराब का धंधा करते हुए भाजपा समन्वयक को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों की देखरेख में सभी अपराध किए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना को लेकर भाजपा सरकार गंभीर नहीं है। संकट के इन दिनों में भी, 20 से अधिक दिन बीत चुके हैं। चिकित्सा सेवा महानिदेशक का पद रिक्त है। सरकार एक योग्य महानिदेशक की नियुक्ति नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि जब विभाग का कोई मुखिया नहीं है, तो विभाग सक्रियता से कैसे काम करेगा।

अस्पतालों में पैरामेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों की भी कमी है। इन पदों पर नियुक्तियां भी लंबित हैं। चिकित्सा विभाग का बुरा हाल है। टीम -11 को भी इसका एहसास हो गया है। सुधार का कोई संकेत दिखाई नहीं दे रहा है।

[हम्स लाईव]

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password