breaking news New

भारतीय और पाकिस्तानी सेना के बीच राजौरी में फायरिंग के दौरान एक सैनिक शहीद

भारतीय और पाकिस्तानी सेना के बीच राजौरी में फायरिंग के दौरान एक सैनिक शहीद

पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को सुबह करीब 5 बजे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर भारतीय चौकियों पर बिना कारण फायरिंग कर दिया। जवाबी कार्रवाई के दौरान एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में  दम तोड़ दिया।

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर भारतीय और पाकिस्तानी सेना के बीच फायरिंग में सेना के एक अधिकारी की मौत हो गई है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने सोमवार को लगभग 5 बजे राजौरी के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) पर भारतीय चौकियों पर बिना कारण फायरिंग शुरू कर दी।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी हमले का वहाँ पर मौजूद सैनिकों ने भरपूर जवाब दिया, इस दौरान एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में दम तोड़ दिया।

सूत्रों ने कहा कि कलाल से बाबा खोरी तक एलओसी का क्षेत्र आग की मुद्रा से हिल गया था जिससे आस-पास की बस्तियों के लोगों में भय और आतंक फैल गया।

गौरतलब है कि इस साल अब तक अंतरराष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर दोनों पक्षों के बीच गोलाबारी और फायरिंग की 2 हजार से अधिक घटनाएं हो चुकी हैं।

पिछले कुछ महीनों से जारी दोनों पक्षों और कोरोना महामारी के बीच संघर्ष विराम समझौते के बावजूद, सीमा लगातार गर्म है, जिससे सीमा पार रहने वाले लोगों के लिए जीवन मुश्किल हो गया है।

[हम्स लाईव]

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password