breaking news New

सेना और देश की जनता को हतोत्साहित कर रही है कांग्रेस: सुशील मोदी

सेना और देश की जनता को हतोत्साहित कर रही है कांग्रेस: सुशील मोदी

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि गलवान घाटी की घटना के बाद, जब सीमा पर तनाव की स्थिति है, तब कांग्रेस सेना और देश के लोगों पर ओछी टिप्पणी करके सेना और देश वासियों का प्रोत्साहन को तोड़ रही है।

श्री मोदी ने रविवार को पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र बिहार जन संवाद के तहत आयोजित वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गलवान की घटना के बाद, जब सीमा पर तनाव की स्थिति है और सैनिक डटकर मुकाबला कर रहे हैं तब कांग्रेस पार्टी के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ओछी टिप्पणियां करके और सेना पर सवाल उठाकर देश वासियों और सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों के शासन में चीन ने 1962 में 38,000 वर्ग किमी भारतीय भूमि पर कब्जा कर लिया था, अब वही लोग उंगली उठा रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि जब तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने कारगिल युद्ध के दौरान सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, तब भी कांग्रेस ने इसका बहिष्कार किया था।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निश्चित रूप से गरीबों के बेटे हैं, लेकिन वह पुलवामा का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करके दुश्मनों के घर में घुसकर वार करना भी जानते हैं। चीन को भी कड़ी प्रतिक्रिया दिया जा रहा है। पहली बार, देश के किसी प्रधानमंत्री ने चीन के खिलाफ सख्त रुख अपनाते हुए, यह कहते हुए कि गलवान पर उसका दावा गलत है और भारत हर हाल पर अपनी सीमाओं और भूमि की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

[हम्स लाईव]

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password